19 जनवरी को तेलंगाना के वारंगल में होगी प्रतियोगिता, पूर्व निदेशक खेल विभाग सुमन रावत ने टीम का बढ़ाया हौंसला
January 17th, 2020 | Post by :- | 269 Views

जोगिन्दर नगर, (मंडी)17 जनवरी- 54वीं राष्ट्रीय क्रॉसकंट्री प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए हिमाचल प्रदेश की 23 सदस्यी टीम कोच गोपाल ठाकुर की अगुवाई में वारंगल तेलंगाना के लिए रवाना हो गई है। यह राष्ट्रीय प्रतियोगिता 19 जनवरी को आयोजित होने जा रही है। इस प्रतियोगिता में पूरे देश भर के सभी राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों व विभिन्न निगमों, बोडऱ्ों इत्यादि की कुल 40 टीमों के 624 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।

इस बारे जानकारी देते हुए खेल विभाग के परम श्रेष्ठ एथलेटिक्स प्रशिक्षण केंद्र जोगिन्दर नगर के कोच गोपाल ठाकुर ने बताया कि प्रदेश की इस 23 सदस्यीय टीम में से 7 खिलाड़ी अकेले जोगिन्दर नगर प्रशिक्षण केंद्र के हैं। उन्होने बताया कि खिलाडिय़ों की हौंसला अफजाई के लिए खेल विभाग की पूर्व निदेशक एवंख्अर्जुन आवार्ड से सम्मानित अंतर्राष्ट्रीय याति प्राप्त धाविका सुमन रावत विशेष तौर पर चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पहुंची तथा सभी खिलाडिय़ों को बेहतर प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी।

ये खिलाड़ी ले रहे हैं भाग

इस प्रतियोगिता में पूरे प्रदेश भर से कुल 23 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं जिनमें शालू ठाकुर, गार्गी, अनीश चंदेल, रमेश, राहुल, तमन्ना, आस्था, तरूण, अजन्ना, अभिषेक, बलिंद्र, अजीत, नगेन्द्र पाल, चमन, राजेन्द्र, मंजुला, निधि, नितिका, कनिजो, लता, पारूल, निधि, गोदावरी इत्यादि शामिल हैं। इन खिलाडिय़ों को प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एक-एक हजार रूपये का टीए-डीए भी प्रदान किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।