ऊना के गोंदपुर बनेहड़ा में दिल्ली से दौलतपुर ट्रेन की चपेट में आकर 19 वर्षीय युवती की मौत #news4
August 23rd, 2022 | Post by :- | 96 Views

अम्ब : जिला ऊना के पुलिस थाना अम्ब के तहत गोंदपुर बनेहड़ा रेलवे ट्रैक पर दिल्ली से दौलतपुर को जाने वाली ट्रेन की चपेट में आकर 19 वर्षीय एक युवती की दर्दनाक मौत हो गई। युवती की पहचान नीरू ठाकुर पुत्री दविंद्र ठाकुर निवासी वार्ड नंबर 7 हरवाल गोंदपुर बनेहड़ा के रूप में हुई है। वहीं, घटना की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ट्रेन की चपेट में आकर मौत का शिकार हुई युवती मानसिक रूप से अस्वस्थ बताई जा रही है। हादसा सुबह आठ बजे के करीब पेश आया है।

युवती रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंची, इसका अभी पुख्ता खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि युवती सुबह ट्रैक की तरफ सैर करने के लिए गई हुई थी। इसी बीच वह दिल्ली से दौलतपुर रूट पर चलने वाली ट्रेन की चपेट में आ गई। जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर, घटना की सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसास्थल का निरीक्षण करने के उपरांत मृतक युवती का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।