शराब पीकर तंग करने पर पुलिस ने किया गिरफ्तार
April 8th, 2019 | Post by :- | 95 Views

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक व्यक्ति को शराब पीकर किसी के घर में घुसने का प्रयास, गाली-गलौच करना व धमकियां आदि देना महंगा पड़ गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया है। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को समीपवर्ती गांव चनौर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति उक्त स्थान पर शराब पीकर हुड़दंग मचा रहा है और किसी के घर में घुसने का प्रयास तथा उपरोक्त हरकतें कर रहा है, जिस पर उप निरीक्षक प्रताप सिंह को टीम सहित मौके पर भेजा गया। टीम ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को सी.आर.पी.सी. 107/151 के अंतर्गत हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

उपमंडलीय दंडाधिकारी के समक्ष पेश होगा आरोपी
एस.डी.पी.ओ. नूरपुर डॉ. साहिल अरोड़ा ने मामले कि पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त आरोपों के चलते शशि कुमार पुत्र गोरखू राम निवासी डाहक, तहसील नूरपुर, जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। आरोपी को कल उपमंडलीय दंडाधिकारी इंदौरा के समक्ष पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।