कांग्रेस नेताओं का भी बनेगा रिपोर्ट कार्ड, ये होगा टिकट की दावेदारी का आधार
April 9th, 2019 | Post by :- | 128 Views

लोकसभा चुनाव में प्रदेश कांग्रेस अब भाजपा की तर्ज पर अपने नेताओं का रिपोर्ट कार्ड तैयार करेगी। नेताओं से दो टूक कहा गया है कि वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव में टिकट की दावेदारी पेश करनी है तो लोकसभा चुनाव में अपने हलकों से पार्टी प्रत्याशी को लीड दिलानी होगी।

इन चुनावों में कार्यकर्ताओं के काम पर भी बारीकी से नजर रखी जाएगी। कांग्रेस से पहले भाजपा भी लीड दिलाने वाले क्षेत्रों से मंत्री पद देने का दांव चल चुकी है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का यह संदेश मंडी के भ्यूली में आयोजित सम्मेलन में कार्यकर्ताओं तक पहुंचाया गया।

प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने इसकी जानकारी मंच पर देते हुए कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में प्रचार में डटने का आह्वान किया। बाद में मंडी संसदीय क्षेत्र के जिला प्रभारी विक्रमादित्य ने इस संदेश को कार्यकर्ताओं तक पहुंचाया। इसके बाद प्रेसवार्ता के दौरान प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि आलाकमान से इस तरह के आदेश मिले हैं।

प्रेसवार्ता के दौरान बड़े नेताओं की गैर मौजूदगी के सवाल पर प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि वीरभद्र सिंह जल्द प्रचार में आएंगे। यहां प्रचार का शेड्यूल तय होने के बाद आलाकमान को जानकारी दी जाएगी, जिसके बाद सभी बड़े नेता मंडी आएंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।