सुखराम के गढ़ में गरजे सीएम जयराम, अनिल शर्मा पर दिया झुनझुने वाला बयान
April 11th, 2019 | Post by :- | 99 Views

सीएम जयराम ठाकुर ने सुखराम परिवार पर सुखराम के ही सबसे मजबूत गढ़ कोटली के साईगलू में जमकर हमला बोला। गुरुवार को आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में सर्जिकल स्ट्राइक करने के अनिल शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए सीएम ने कहा ‘अनिल जी! आपके 30 प्रधान हमारे साथ हैं, ये है सर्जिकल स्ट्राइक।’ सीएम ने अनिल शर्मा को भाषा पर संयम रखने की हिदायत दी। कहा कि ऊर्जा मंत्री का पद कोई झुनझुना नहीं है।

यह विभाग पंडित सुखराम के कहने पर ही आपको दिया गया है। यही नहीं, जो अनिल शर्मा ने डेढ़ साल में मांगा वो दिया गया। लेकिन उनके बेटे को टिकट नहीं दे सके। क्योंकि दो नावों पर सवार होकर सुखराम टिकट मांगते रहे। आश्रय के लिए विधानसभा का टिकट मांगते तो विचार होता। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के ससुर कांग्रेस पर्यवेक्षक राजीव गंभीर पर भी हमला बोला।

तंज करते हुए कहा कि ससुर जी पैसे से भी दामाद का भला नहीं होगा। इस अवसर पर आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा, विधायक हीरालाल व प्रकाश राणा, भाजपा जिलाअध्यक्ष रणदेव व अन्य उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।