हिमाचल के शीतकालीन स्‍कूलों में 13 से शुरू होंगी पहली से 7वीं कक्षा की परीक्षाएं #news4
November 26th, 2022 | Post by :- | 129 Views

शिमला : हिमाचल प्रदेश के शीतकालीन स्कूलों में पहली, दूसरी व चौथी कक्षा की डेटशीट जारी कर दी है। इसके साथ ही छठी व सातवीं कक्षा की डेटशीट भी जारी की है। इसके मुताबिक 13 दिसंबर को पहली कक्षा का गणित, दूसरी व चौथी कक्षा का अंग्रेजी का पेपर होगा। इसी दिन छठी का गणित व सातवीं का अंग्रेजी का पेपर होगा। 14 दिसंबर को पहली व दूसरी कक्षा की हिंदी, चौथी की ईवीएस, छठी की कला व सातवीं कक्षा की एचएलएसवाइ की परीक्षा होगी।

15 को पहली कक्षा की अंग्रेजी, दूसरी की गणित, चौथी व छठी की हिंदी व सातवीं की सामाजिक विज्ञान की परीक्षा होगी। 16 को चौथी कक्षा की गणित, छठी की संस्कृत व सातवीं की कला विषय की परीक्षा होगी। 17 को छठी की साइंस, सातवीं की हिंदी, 19 को छठी की अंग्रेजी व सातवीं की गणित विषय की परीक्षा होगी। 20 को सातवीं की संस्कृत की परीक्षा होगी। 21 दिसंबर को छठी की समाज शास्त्र व सातवीं कक्षा की विज्ञान की परीक्षा होगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।