पशुशाला में लगी आग, 2 बैल जिंदा जले #news4
April 18th, 2022 | Post by :- | 89 Views

नादौन : सरेड़ी पंचायत के कलोह गांव में रत्न चंद पुत्र शेर सिंह की पशुशाला जलकर राख हो गई। रात्रि अपने कमरे से बाहर निकले संजय गिल ने जैसे ही पशुशाला से आग की लपटें उठती देखीं तो उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर ग्रामीण इक_े हो गए और आग बुझाने लगे मगर तब तक आग विकराल रूप ले चुकी थी। पशुशाला में दो बैल बंधे हुए थे जोकि जिंदा ही जल गए।

हालांकि आग पर लोगों ने काबू कर लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। आसपास कच्चे मकान और पशुशालाएं थीं। तहसीलदार केशव कपिल ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पटवारी को मौके पर जाने के आदेश दे दिए हैं। पीड़ित को नियमानुसार मुआवजा राशि प्रदान की जाएगी। पशु चिकित्सक को भी बैलों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट बनाने के आदेश दिए हैं। परिवार को 5000 रुपए की फौरी राहत दी गई है। तहसीलदार ने लोगों से अपील की है कि गर्मियों के मौसम में लोग आगजनी की घटना से सतर्क रहें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।