औट सुरंग (कुल्लू-मंडी मार्ग) में 2 लोगों को कुचला .. #news4
June 28th, 2022 | Post by :- | 113 Views

चंडीगढ़ मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह मंडी जिले के औट में बनी सुरंग में सड़क दुर्घटना हो गयी, जहां एक एक्सयूवी ने बाइक HP24B 7157 को टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई । मरने वाले बिलासपुर जिले के हैं जिनमें एक व्यक्ति निहारी और दूसरा बिलासपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक पंजाब के सात लोग यहां एक्सयूवी में घूमने आए थे और वह सुरंग के अंदर बाइक से टकरा गए।

हादसे के बाद एक्सयूवी सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए. औट थाना पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से मंडी सदर थाने को इसकी सूचना दी और भ्यूली पुल पर नाका लगवाया. यह एक्सयूवी जब नाके के पास पहुंची तो इन्हें तुरंत प्रभाव से पकड़ लिया गया. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।