सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत
April 30th, 2019 | Post by :- | 221 Views

इन्दौरा विस क्षेत्र के डमटाल में रांची मोड़ पर देर रात हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार युवकों की कार आर्मी के काफिले की गाड़ियों के साथ टकराने के बाद बुरी तरफ क्षतिग्रस्त हो गई।हादसा इतना भयंकर था कि जेसीबी की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद युवकों के शवों को कार से बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान अंकित(28) पुत्र सुरेश कुमार और विनय कुमार(26) पुत्र शंभू निवासी मलोट के रूप में हुई है।

दोनों कार में सवार होकर पठानकोट से घर लौट रहे थे। इसी दौरान डमटाल रांची मोड़ पर कार सेना की गाड़ियों से टकरा गई। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक युवक की मई माह में शादी थी

वहीं मृतक अंकित की 6 मई को शादी थी और 1 मई धाम रखी गई थी। युवकों की मौत की खबर सुनते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं मृतक अंकित शर्मा की बहन जो कि विदेश में रहती है और शादी के लिए कनाडा से आ रही है। परन्तु उसे इस हादसे के विषय मे कोई भी जानकारी नही दी गई है।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस चौकी कंदरोड़ी के हेड कांस्टेबल देवेंद्र कुमार अपनी टीम सहित मौके पर पहुंचे और शवों को अपने कब्जे में लिया।

आर्मी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया गया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।