स्कूटी से बरामद हुआ 10.65 ग्राम चिट्टा
April 13th, 2019 | Post by :- | 106 Views

कांगड़ा पुलिस द्वारा नशे के विरुद्ध चलाए हुए अभियान के तहत पुलिस ने शनिवार को पंजाब के एक बड़े कथित नशा तस्कर को पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। यह सफलता एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल द्वारा गठित स्पैशल नारकोटिक्स सैल को इंदौरा के ठाकुरद्वारा में मिली है। जिस समय पुलिस ने आरोपी को पकड़ा, उस समय उसकी पत्नी भी साथ थी, जो पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रही। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए एस.एस.पी. संतोष पटियाल ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पंजाब से इंदौरा के सीमांत गांवों में नशा तस्करी को अंजाम दिया जा सकता है, जिस पर स्पैशल नारकोटिक्स सेल की टीम को इंदौरा के मंड क्षेत्र में सक्रिय किया गया।

इस दौरान बरोटा से ठाकुरद्वारा की तरफ स्कूटी (पी.बी. 07 बीके-2794) पर एक व्यक्ति अपनी पत्नी सहित आ रहा था । जब नारकोटिक्स सैल द्वारा इन्हें रोका गया व तलाशी लेने पर स्कूटी से 10.65 ग्राम नशीला पदार्थ हैरोइन (चिट्टा) बरामद किया गया।

वहीं पुलिस जब तलाशी ले रही थी तो उक्त आरोपी की पत्नी पुलिस को चकमा देकर कहीं छिप गई, जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने चिट्टे व स्कूटी को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस थाना इंदौरा में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। आरोपी युवक ने अपनी पहचान 34 वर्षीय आरोपी संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव नूरपुर तहसील व जिला होशियारपुर बताई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।