सतपाल सत्ती के खिलाफ की गई नारेबाजी
April 15th, 2019 | Post by :- | 199 Views

युवा कांग्रेस देहरगोपीपुर ने सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती व भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की, सतपाल सती द्वारा नालागढ़ में एक जनसभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को गाली निकली थी।
पत्रकार वार्ता के दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमित ठाकुर ने कहा कि नालागढ़ में सतपाल सत्ती ने जो आपत्तिजनक बयान राहुल गांधी व उत्तरप्रदेश की सबसे बड़ी संस्था राधा स्वामी पर दिया है वो हिमाचल की जनता के लिए बहुत ही शर्मसार है।
अमित ठाकुर ने कहा कि उनका मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है और अब प्रदेश में भाजपा चारों सीटें हार रही हैं तो गाली-गलौच बाली राजनीति पर उतर गए है।
अमित का कहना है कि भाजपा के लोग इतनी घटिया राजनीति पर उतर गए है कि उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की माता सोनिया गांधी के लिए गाली निकाल दी।
उन्होंने भाजपा पर तर्ज कसते हुए कहा कि जो हमारा दुश्मन देश पाकिस्तान है, वहां जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस देश को लव लेटर व पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की माता के पांव छूते हैं तब भाजपा क्यों चुप है, युवा कांग्रेस ने सतपाल सत्ती को नसीहत देते हुए कहा है कि उन्होंने अपनी गलत टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगी तो कांग्रेस पार्टी भाजपा के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगी। इस अवसर पर  युवा कांग्रेस उपाध्यक्ष सन्दीप ठाकुर,रिंपी, आजाद सिंह,राजीव शर्मा, सचिव बलजीत,अवनीश,इत्यादि सदस्य शशांक राणा,शुशांत ठाकुर,करुण इत्यादि उपस्थित रहें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।