जीवन धीमान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना
April 16th, 2019 | Post by :- | 178 Views

डाडा सीबा – जसवां परागपुर सोशल मीडिया इंचार्ज जीवन धीमान ने कहा कि हिमाचल की जनता ने प्रदेश की चारो की चारो सीटे कांग्रेस पार्टी की झोली में डालने का मन बना लिया है उन्होंने कहा कि हमीरपुर लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदबार रामलाल ठाकुर भारी बहुमत से विजयी होंगे और लोकसभा चुनावों के परिणाम आने की पहचान कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी के नेतृत्व में केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चौकीदार अभियान टॉय टॉय फिस साबित हुआ है।

अपने राजनीतिक लाभ के लिए प्रधानमंत्री चौकीदार के नाम पर देश की ज्वंलत समस्याओं से लोगों का ध्यान हटाने का प्रयास कर रहे हैं। प्रधानमंत्री कभी अपने आप को देश का प्रधान सेवक बताते है तो कभी चौकीदार ।

उन्होंने देश विदेश में प्रधानमंत्री पद की गरिमा को जो ठेस पहुंचाई है उसके लिए देश उन्हें कभी माफ़ नही करेगा । 2014 में लोगों को झूठे सपने दिखाकर हरेक के खाते में 15 लाख रुपये डालने और किसानों को उनकी फसलो का पूरा लाभ देने और हर साल 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने के सभी चुनावी वादे आज भी खड़े के खड़े हैं। जीवन धीमान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस पर भी सफाई देनी चाहिए। और उन्होंने कहा कि नोटबंदी और अस्तुलित जीएसटी ने देश की औधोगिक विकास दर को प्रभावित किया है। अब समय आ गया है कि मोदी की जुमलेबाजी से देश को मुक्त करवाया जाए

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।