राहुल गांधी ने साधा संघ परिवार और पीएम मोदी पर निशाना, कहा- ‘किसी एक विचारधारा का शासन ठीक नहीं’
April 16th, 2019 | Post by :- | 123 Views

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को संघ परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि देश बीजेपी और आरएसएस की ओर से ‘हमले का सामना’ कर रहा है जो अपनी आवाज के अलावा अन्य सभी आवाजों को दबाना चाहते हैं। गांधी ने केरल में कोल्लम जिले के सेंट स्टीफन कॉलेज मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भारत में देश के लोगों का शासन होना चाहिए, किसी एक विचारधारा या व्यक्ति का नहीं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘वर्तमान में हमारा देश बीजेपी और आरएसएस की ओर से हमले का सामना कर रहा है। वे अपनी आवाज के अलावा अन्य सभी आवाजों को दबाना चाहते हैं। उनका मानना है कि भारत में केवल एक विचार का शासन होना चाहिए जबकि हमारा मानना है कि भारत में लोगों का शासन होना चाहिए।’

राहुल गांधी ने कहा, ‘हमारा इसमें विश्वास नहीं है कि भारत में एक व्यक्ति का शासन होना चाहिए। वे कहते हैं कि यदि आप उनके विचारों में विश्वास नहीं करते तो वे आपको नष्ट कर देंगे।’ राहुल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री कहते हैं कांग्रेस मुक्त भारत। इसका मतलब है कि वह भारत में कांग्रेस के विचार को मिटा देंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।