दिल्ली के 21 एरिया को किया जाएगा सील, घर से लोगों का निकला पूरी तरह होगा बंद
April 9th, 2020 | Post by :- | 206 Views

दिल्ली में कोरोना वायरस (Coronavirus) तेजी से फैल रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) लगातार कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए कदम उठा रहे हैं. गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि दिल्ली के 21 क्षेत्रों में कोविद 19( COVID-19) मामले पाए गए हैं. इन क्षेत्रों को पूरी तरह सील कर दिया जाएगा और उन्हें घर में क्वारेंटाइन कर दिया जाएगा.

अरविंद केजरीवाल ने बताया, ‘ 21 एरिया को सील कर दिया जाएगा और लोगों को पूरी तरह क्वारेंटाइन किया जाएगा. जरूरी चीजों का डोर टू डोर सप्लाई होगी.

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बताया, ‘कल पता चला कि सफदरजंग अस्पताल की 2डॉक्टरों के साथ उनके इलाके के लोगों ने ये कहकर दुर्व्यवहार किया कि वो कोरोना का इलाज करती हैं और अपने इलाके में भी कोरोना फैला देंगी. जिस व्यक्ति ने उनके साथ बतमीजी की थी उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.’

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।