अम्‍ब में झूला पुल से खड्ड में छलांग लगाकर 21 वर्षीय युवक ने की आत्महत्या #news4
March 10th, 2022 | Post by :- | 192 Views

अम्‍ब : पुलिस थाना अम्ब के तहत सूरी पंचायत और सोहारी को जोड़ने वाले झूला पुल से खड्ड में छलांग लगाकर 21 वर्षीय एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक युवक अभिषेक पुत्र सतीश कुमार कस्बे से सटे आठवां गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि अवसाद से ग्रस्त था और उसकी दवाई ले रहा था। मौके का निरिक्षण करने पर पुलिस को मृतक युवक से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने आत्महत्या के लिए खुद हो दोषी ठहराया है और अपने स्वजन से उसकी मौत के बाद उसके मामा के लड़के को गोद लेने के अलावा उसके पालतू कुत्ते का ख्याल रखने की बात लिखी है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी अम्ब आशीष पठानिया ने है। उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल का निरिक्षण करने के बाद युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार अम्ब के आठवां निवासी अभिषेक सुबह घर से यह कह कर निकला था कि वो गगरेट स्थित शिवबाड़ी मंदिर में माथा टेकने जा रहा है। लेकिन वो मंदिर जाने के बजाय सूरी-सोहारी झूला पुल पर पहुंच गया और जहां उसने झूला पुल से खड्ड में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों से पता चला है कि अभिषेक ने मरने से पहले अपने कुछ दोस्तों को उसके द्वारा आत्महत्या करने के बारे में मैसेज भी किया गया। लेकिन जब तक उसके स्वजन और दोस्त मौके पर पहुंचे तब तक अभिषेक ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मृतक अभिषेक बीएससी फाइनल में पढ़ाई कर रहा था और उसके पिता अम्ब के ही एक सरकारी स्कूल में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत है। उधर, पुलिस अधीक्षक ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा है कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मृतक युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं निरीक्षण के दौरान मृतक के पास पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसकी जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।