10.84 ग्राम चिट्टे सहित एक गिरफ्तार
April 17th, 2019 | Post by :- | 89 Views

बुधवार को पुलिस ने पंजाब के एक व्यक्ति को हैरोइन (चिट्टा) सहित गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार स्टेट नारकोटिक्स सैल की टीम उप निरीक्षक मदन लाल के नेतृत्व में उपमंडल इंदौरा के अंतर्गत जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित दुर्गा माता मंदिर हिलटॉप के निकट गश्त पर थी तो इस दौरान वहां घूम रहे उक्त व्यक्ति की गतिविधियों पर टीम को संशय हुआ। जब टीम ने उसे अपनी तरफ बुलाया तो वह अपनी जेब से एक पाऊच फैंककर भागने लगा, जिस पर टीम ने उसे धर दबोचा व पाऊच की जांच करने पर उसमें 10.84 ग्राम नशीला पदार्थ चिट्टा पाया गया।

आरोपी की पहचान 35 वर्षीय अशोक कुमार पुत्र जोगिंद्र पाल निवासी गांव गन्नापिंड, डाकघर हरिपुर खालसा, तहसील फिल्लौर, जिला जालंधर (पंजाब) के रूप में की गई है। पुलिस ने हैरोइन जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा। स्टेट नारकोटिक्स सैल के डिप्टी एस.पी. सुरेंद्र शर्मा ने मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी वर्तमान में नशे के लिए प्रसिद्ध गांव छन्नी में अपनी सास के घर रह रहा था।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।