एक व्यक्ति को 10 हज़ार मिलीलीटर अवैध शराब काबू करने में सफलता हासिल की
April 20th, 2019 | Post by :- | 280 Views

डी आईं जी संतोष पटियाल के दिशा निर्देशों अनुसार जिला में नशे को खत्म करने के लिए छेड़े गए अभियान को जारी रखते हुए आज चौकी प्रभारी ढांगूपीर संजय शर्मा और मुख्य आरक्षी हंस राज की अगुवाई में पुलिस पार्टी ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिलने पर माजरा गाँव में एक व्यक्ति को 10 हज़ार मिलीलीटर अवैध शराब लाहण सहित काबू करने में सफलता हासिल की है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस थाना डमटाल के प्रभारी अजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की ढांगूपीर एरिया मे चक्की खड्ड ओर माजरा गाँव के पास एक व्यक्ति अवैध शराब बेचने का कारोबार कर रह है ।

गुप्त सूचना के आधार पर ढांगू पीर चौकी के प्रभारी संजय शर्मा ने अपनी पुलिस टीम को साथ लेकर माजरा गांव में दबिश दी और मौका पर एक व्यक्ति को 10 हजार मिलीलीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी व्यक्ति की पहचान सुनील कुमार पुत्र अवतार सिंह निवासी माजरा थाना डमटाल के रूप में हुई है । पुलिस ने नाजायज शराब को कब्जे में लेकर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाना डमटाल में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।