देश और प्रदेश का विकास कांग्रेस की देन, धर्म के नाम पर बांटती है भाजपा: वीरभद्र
April 27th, 2019 | Post by :- | 106 Views

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि देश व प्रदेश में जब भी कांग्रेस की सरकारें आई हैं, विकास के नए आयाम स्थापित किए गए हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बांटने की राजनीति करती है।

शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री मंडी संसदीय क्षेत्र के भरमौर भरमौर में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल का भरमौर हेलीपैड में कांग्रेसियों ने गर्मजोशी से स्वागत किया।इसके बाद आयोजित चुनावी रैली में कांग्रेस पार्टी के दिग्गजों ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। प्रदेश कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि इस बार के चुनाव दो विचारधाराओं के बीच लड़ा जा रहा है।

एक विचारधारा सबको साथ लेकर सबका विकास और दूसरी विचारधारा आपस में बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देश की जनता से धोखा किया है। रोजगार देने के नाम पर युवाओं को ठगा गया है। उन्होंने कहा कि सभी के खातों में 15 लाख की राशि देना आदि जुमलेबाजी में शामिल रहा।

अब देश की जनता मोदी सरकार को बाहर करने वाली है। इस अवसर पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी एवं डलहौजी हलके की विधायक आशा कुमारी ने कहा कि ऐसा सांसद चुनकर क्या फायदा जो जनता के बीच में न आए।

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने कहा कि भाजपा का सांसद चुन कर दिल्ली भेजने का कोई फायदा नहीं हुआ। सांसद रहते उन्होंने पांच साल में एक सवाल तक नहीं उठाया। वे महज घोषणाएं ही करते रहे।

जमीनी स्तर पर कोई कार्य नजर नहीं आ रहा है। पूर्व वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी ने कहा कि भरमौर विस क्षेत्र में  सड़क, पुल, स्कूल, स्वास्थ्य आदि जितने भी कार्य हुए, ये सब कांग्रेस की देन हैं।

भरमौरी ने कहा कि भाजपा शासन के अब तक के कार्यकाल में विकास कार्य ठप ही हुए हैं। विधायक तबादलों पर जोर दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बर्फबारी के बाद कई सड़कें बंद हैं। लेकिन विधायक का इस ओर कोई ध्यान नहीं है।

उन्होंने मंच से विधायक को अनपढ़ तक कह डाला। इस मौके पर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष नीरज नैयर, पूर्व विधायक सुरेंद्र भारद्वाज प्रदेश कांग्रेस सचिव अमित भरमौरी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।