भाजपा में शामिल हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री सिंघी राम, सीएम बोले- कांग्रेस को बड़ा झटका
April 27th, 2019 | Post by :- | 100 Views

हिमाचल के पूर्व कैबिनेट मंत्री और छह बार रामपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक रहे सिंघी राम अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए हैं। शनिवार को रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ननखड़ी में आयोजित भाजपा की जनसभा के दौरान सीएम जयराम ठाकुर की मौजूदगी में सिंघी राम भाजपा में शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि पूर्व में कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे सिंघी राम रामपुर क्षेत्र के एक लोकप्रिय नेता हैं। कहा कि उनके भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। इससे पहले जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को मजबूती मिली है।

उन्हांने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा ने बतौर सांसद क्षेत्र के लिए सराहनीय कार्य किए हैं। रामस्वरूप शर्मा ऐसे नेता हैं जो सादगी से जनता की सेवा करते हैं। इस अवसर पर मंडी संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामस्वरूप शर्मा सहित भाजपा वरिष्ठ नेता, कार्यकर्ता व अन्य उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।