नशीले पदार्थ हैरोइन (चिट्टा) सहित महिला गिरफ्तार
April 28th, 2019 | Post by :- | 70 Views

रविवार देर शाम इंदौरा पुलिस ने 48 वर्षीय एक महिला को नशीले पदार्थ हैरोइन (चिट्टा) सहित रंगे हाथों पकडऩे में सफलता प्राप्त की है। पुलिस को यह सफलता उस समय मिली जब टीम मुख्य आरक्षी मेघराज के नेतृत्व में जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग के निकट तमोता में गश्त कर रही थी। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त क्षेत्र में नशा तस्करी की गतिविधियों को अंजाम दिया जा सकता है, जिस पर महिला आरक्षी मोनिका सहित पुलिस दल को इलाका में गश्त करने के निर्देश दिए गए।

पुलिस टीम जब वहां पर गश्त कर रही थी कि एक महिला पुलिस को देखते ही वापस भागने लगी, जिस पर टीम ने उसे धर दबोचा। जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 4.53 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। इसकी सूचना डिप्टी एस.पी. ज्वाली ज्ञानचंद ठाकुर को दी गई और वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने थाना इंदौरा में महिला कमलेश पत्नी स्व. जुम्मा निवासी गांव तमोता, डाकघर उलैहडिय़ां, तहसील इंदौरा (कांगड़ा ) के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. अधिनियम 21-61-85 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।