कुल्लू के फ्लाइन में पैराग्लाइड दुर्घटनाग्रस्त, गाइड सहित बिहार का पर्यटक घायल, हाथ फ्रैक्चर
April 29th, 2019 | Post by :- | 113 Views

कुल्लू जिले के फ्लाइन में एक पैराग्लाइड दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। जिसमें गाइड के साथ-साथ बिहार का एक पर्यटक भी घायल हुआ है। दोनों को घायलावस्था में कुल्लू पहुुंंचाया गया। जहां उनका उपचार निजी सिटी अस्पताल में उपचार चल रहा है। हादसा उस समय हुआ जब पैराग्लाइड पायलट नारायण बिहार के 30 वर्षीय पर्यटक दयानंद के साथ फ्लाइन नामक टेकअप प्वाईंट से उड़ान भर रहा था कि उड़ान भरते ही पैराग्लाइड अनियंत्रित हो गया।

जिसके चलते पर्यटक और पायलट दोनों ही पैराग्लाइड के साथ गिर गए। आसपास के लोगों ने दोनों को रैस्क्यू किया और कुल्लू पहुंचाया। जहां दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कर दिया है। पयर्टक की इस घटना में बाजू टूट गई है और शरीर के अन्य भागों में भी चोटें पहुंची है। उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि घायल पर्यटक की पहचान बिहार निवासी 30 वर्षीय दयानंद के रूप में हुई है। जबकि गाईड स्थानीय 30 वर्षीय नारायण हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच कर रही है कि हादसा किस तरह से हुआ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।