सुखराम ने हिविकां का गठन कर कांग्रेस में दरार डालने का किया था काम : वीरभद्र सिंह
April 30th, 2019 | Post by :- | 119 Views

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के मुताबिक पंडित सुखराम ने हिमाचल विकास कांग्रेस के नाम से पार्टी खड़ी करके कांग्रेस में दरार डालने का काम किया था। मंगलवार को धर्मशाला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बोले कि सुखराम हिविकां के माध्यम से कांग्रेस का नुक्सान कर चुके हैं।

वहीं कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरेंद्र काकू के भाजपा में शामिल होने पर कहा कि हमने उनकी नराजगी दूर करने की कई कोशिशें की लेकिन जो आदमी आगे बढ़ना ही नहीं चाहता तो कोई क्या करे। खैर, वह जहां भी रहें खुश रहें और जिस पार्टी में जाएं वहां के प्रभारी बनें।

सुक्खू को लोकसभा चुनाव के लिए वीरभद्र की अध्यक्षता में बनाई गई समिति के सदस्य पद से क्यों हटाया गया? इस सवाल के जवाब में बोले, घर की भी तो सफाई करते ही हैं, ऐसे में सुक्खू को समिति से हटाया गया होगा।

भाजपा ने कहा था कि जिस आनंद शर्मा ने कभी पंचायत का चुनाव तक नहीं लड़ा वे आज कांग्रेस प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं। इसपर वीरभद्र बोले जो नेता राज्यसभा का सदस्य होता है वो पंचायत या विधायक का चुनाव नहीं लड़ता है। बार-बार आनंद शर्मा को लेकर शोर मचाने वाली भाजपा आनंद को भी चुनाव लड़वाकर देख ले तो उसे समझ आ जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।