खुद को सर्वे में सबसे ऊपर बताने वाले नेता कहां चले गए: जयराम
May 1st, 2019 | Post by :- | 118 Views

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि जो नेता खुद को सर्वे में सबसे ऊपर और प्रदेश का भविष्य बताते थे, वे चुनाव मैदान में उतरने से ही कन्नी काट गए।

सीएम ने पूछा कि अग्निहोत्री ने क्यों हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से रामलाल को आगे किया है। कांगड़ा में भी ऐसा ही हाल है। सीएम ने कहा कि रामलाल व अनुराग ठाकुर दोनों चौका लगाएंगे। फर्क इतना होगा कि अनुराग जीत का और रामलाल हार का चौका लगाएंगे।


मुख्यमंत्री हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत कंदरौर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि तथाकथित महागठबंधन में लगभग एक दर्जन नेता प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। यह सपना कभी पूरा नहीं होगा।

मंडी व बिलासपुर में भाजपा नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने पर सीएम ने कहा कि आजकल आया राम गया राम का प्रचलन हो गया है। लेकिन इससे किसी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।

जब भाजपा ने अपने चार प्रत्याशी तय करने थे तो केवल 15 मिनट का समय लगाया, लेकिन कांग्रेस ने तीन किश्तों में अपने प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं। सीएम ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री कहते हैं कि सीएम मंडी से ही बाहर नहीं निकलते।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।