20 वर्षीय युवती से रास्ता रोककर छेड़छाड़ व मारपीट, मामला दर्ज।
May 4th, 2019 | Post by :- | 96 Views

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक 20 वर्षीय युवती से रास्ता रोककर छेड़छाड़, अश्लील हरकतें, अभद्र गाली गलौज करने तथा विरोध करने पर उससे मारपीट कर घायल करने का संगीन मामला प्रकाश में आया है। घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि पीड़िता कॉलेज के बाद टी.पी. लगवाकर वापस आ रही अपनी बहन को लेने के लिए आगे तक जा रही थी कि आरोपी ने उसका रास्ता रोककर उससे उक्त हरकतें कीं और शोर आदि सुनकर रास्ते में अन्य लोग वहाँ आए जिन्होंने उसे व उसकी बहन को आरोपियों से छुड़ाया। उन्होंने आपबीती अपने घर आकर सुनाई जिस पर परिजन पुलिस थाना इंदौरा आए। जहाँ से पुलिस ने पीड़िता की चिकित्सीय जाँच करवाई व मामला दर्ज किया।
मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि वह कॉलेज गई अपनी बहन को लेने के लिए जा रही थी कि मामले के आरोपी ने उसका रास्ता रोककर उससे अश्लील हरकतें व छेड़छाड़ करना शुरु कर दी तथा अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा और जब उसने उसे ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया तो उसने सरिए से उसके चेहरे पर वार कर लहुलुहान कर दिया। इतने में पीड़िता की बहन भी वहाँ आ गई तथा आरोपी का भाई सोनू भी वहाँ आ गया और उसने पीड़िता की बहन को भी थप्पड़ मारे। इतने में रास्ता होने के चलते व शोर होने के कारण अन्य लोग वहाँ आ गए। जिन्होंने उन्हें छुड़ाया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वे कॉलेज को इसी रास्ते से जाती है और भविष्य में उन्हें देख लेने की धमकी दी।
एस.एस.पी. संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर राज दविंदर सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गाँव मण्ड सनौर, तहसील इंदौरा, जिला कांगड़ा के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 323, 341, 354,504,34 के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।