प्रतिभा स्पंदन सोसाइटी ने आयोजित की चित्रकला प्रतियोगिता
May 5th, 2019 | Post by :- | 153 Views

धरोहर गावँ परागपुर के साथ लगती पंचायत डागंडा में रविवार को प्रतिभा स्पंदन सोसायटी शिमला ने चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें बहुत से प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। चित्रकला प्रतियोगिता का विषय पर्यावरण का सरंक्षण रहा ,
प्रतिभा स्पंदन सोसायटी के सांस्कृतिक सचिव सहायक आचार्य निर्मल सिहं ने इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया । इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में श्री अशोक कुमार तथा अजमेर सिंह ने अपनी भूमिका निभाई । इस प्रतियोगिता में लगभग 25 के आसपास प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया । इस प्रियोगिता को दो वर्गों (कनिष्ठ व वरिष्ठ) में विभाजित किया गया। कनिष्ठ वर्ग में प्रथम,द्वितीय,तृतीय स्थान पर क्रमशः कामिनी प्रथम, कशिश व पायल द्वितीय तथा सुहानी, सुप्रिया तृतीय इसी प्रकार वरिष्ठ वर्ग में प्रथम, द्वितीय,तृतीय प्रियंका, भूपेश, अनुराग स्थान पर क्रमशः रहे। मुख्यातिथि ने सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र देकर भविष्य में और बेहतर करने की प्रेरणा दी। इस अवसर पर प्रतिभा स्पदंन के सदस्य कुलभूषण ,राहुल पुजारी व अन्य सदस्यों के रूप में श्री अवतार सिंह , शशी पाल , संसार चन्द , रोहित आदि उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।