एक्टिव केस हुए 25, पुलिस जवान और डॉक्टर भी संक्रमित
May 13th, 2020 | Post by :- | 168 Views

हिमाचल प्रदेश में अन्य राज्यों के रेड जोन से लौटे लोगों ने परेशानी बढ़ा दी है। प्रदेश में पहली बार पुलिस जवान और डॉक्टर भी कोरोना वायरस की चपेट में आया है। जिला कांगड़ा का पंचरुखी पुलिस थाना को सील कर दिया है व सारा स्टाफ क्वारंटाइन कर दिया गया है। दो सप्ताह तक पंचरुखी थाने का संचालन पालमपुर से किया जाएगा। प्रदेश में डाॅक्टर के कोरोना संक्रमित होने का पहला मामला सामने आया है। कोरोना संक्रमित का मामला प्रदेश के दूसरे बड़े स्वास्थ्य शिक्षण संस्थान डाॅ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा से जुड़ा है।

28 वर्षीय युवा डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाया गया है। संक्रमित टांडा मेडिकल कॉलेज में मेडिसिन विभाग में डाॅक्टर है। संक्रमित डॉक्टर कांगड़ा में बनाए गए एक होटल में एक सप्ताह पहले ही क्वारंटाइन किया गया था। डॉक्टर कोरोना मरीजों की देखभाल में जुटी टीम में शामिल था।

प्रदेश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 67 हो गया है व एक्टिव केस 25 हो गए हैं। प्रदेश में तीन मरीजों की मौत हुई है, जिसमें दिल्ली की बद्दी से रेफर महिला भी शामिल है। 39 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। ऊना, कांगड़ा व चंबा में सबसे ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आए हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।