नशे की हालत में स्कूल पहुंच गया जेबीटी, वीडियो हुआ वायरल
May 8th, 2019 | Post by :- | 110 Views
हिमाचल के चंबा की एक प्राथमिक पाठशाला में जेबीटी नशे की हालत में पहुंच गया। जब नशा ज्यादा चढ़ गया तो वह बरामदे में लेट गया। शिक्षक के नशे की हालत में होने की सूचना ग्रामीणों को मिली। इस पर विभाग को सूचित किया गया।

विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की है। स्कूल प्रबंधन समिति के सदस्यों के बयान लिए गए हैं। टीम ने रिपोर्ट तैयार कर ली है और इसे विभाग को सौंपा जाएगा। मामला शिक्षा खंड कियाणी में आने वाली एक प्राथमिक पाठशाला का है।आरोप हैं कि छह मई को अध्यापक नशे की हालत में स्कूल पहुंच गया। स्कूल में तैनात दूसरा शिक्षक चुनावी ड्यूटी पर थी। ग्रामीण और स्कूल प्रबंधन समिति के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और स्कूल के बरामदे में नशे की हालत में पड़े शिक्षक को उठाया और कुर्सी पर बैठाया।

मामले में जल्द की जाएगी कार्रवाई

 सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है। वायरल वीडियो के माध्यम से ही प्रशासन को यह जानकारी मिली। इसके बाद मामले की जांच के लिए शिक्षा विभाग चंबा की टीम को मौके पर भेजा।

मौके पर पहुंचे जिला उप शिक्षा अधिकारी हितेंद्र कुमार ने स्कूल प्रबंधन समिति की आपातकालीन बैठक बुलाई। इस बैठक में स्कूल प्रबंधन समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि शिक्षक छह मई को स्कूल में नशे की हालत में पहुंचा था।

जिला उप-शिक्षा अधिकारी हितेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर ली गई है। स्कूल प्रबंधन समिति ने शिक्षक पर नशे की हालत में स्कूल आने के आरोप लगाए हैं। मामले में जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।