कांग्रेस के पाले में कबड्डी-कबड्डी कर रहे मोदी, जल्द खत्म हो जाएगा खेल: राहुल
May 10th, 2019 | Post by :- | 119 Views
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस के साथ एक तरह से कबड्डी खेल रहे हैं। कबड्डी-कबड्डी करते अब वह कांग्रेस के पाले में हैं और हमारी टीम ने उन्हें दबोच लिया है।

बहुत जल्द मोदी का खेल खत्म होने वाला है। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल ठाकुर के पक्ष में आयोजित रैली में पहुंचे राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा।

उन्होंने रामलाल ठाकुर को कबड्डी का राष्ट्रीय खिलाड़ी बताते हुए कहा कि कोच के बगैर कबड्डी हो या राजनीति, कहीं  भी सफलता नहीं मिलती। मोदी अपने कोच लालकृष्ण आडवाणी को अपमानित करने के बाद भी मैच जीतना चाह रहे हैं, मगर ऐसा नहीं होता। टीम वर्क से ही मैच जीते जा सकते हैं।

गरीबों के खाते में साल के 72 हजार रुपये डाले जाएंगे

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने आडवाणी को ही दरकिनार नहीं किया, बल्कि नितिन गडकरी और सुषमा स्वराज की भी नहीं सुनी। अब देश को समझना चाहिए कि कबड्डी मैच में मोदी हमारे पाले में आ गए हैं।

वह कबड्डी-कबड्डी बोल रहे हैं, लेकिन मैंने अपनी टीम के साथ उनको अपने पाले में दबोच लिया है। मात्र बीस सेकेंड में खेल खत्म हो जाएगा। नोटबंदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि रात को प्रधानमंत्री जी को ख्याल आया कि 500 और 1000 के नोट बंद कर दिए जाने चाहिएं।

बिना आरबीआई से पूछे नोटबंदी लागू कर दी। इसकी वजह से लाखों लोग बर्बाद हो गए। जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए राहुल ने कहा कि इसने देश तबाह कर दिया। मोदी सरकार ने जनता से बिना संवाद किए एकतरफा फैसले किए।

राहुल ने कहा, ‘हमने जनता से राय ली और न्याय योजना का खाका तैयार किया। गरीबों के खाते में साल के 72 हजार रुपये डाले जाएंगे। रोजगार सृजन होगा। किसानों को कर्ज न चुकाने पर भी जेल नहीं जाना होगा।’

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।