महिला के घर से 5 हजार मिलीलीटर अवैध शराब बरामद, मामला दर्ज
May 13th, 2019 | Post by :- | 126 Views

सोमवार को पुलिस ने एक महिला के घर से 5 हजार मिलीलीटर अवैध शराब पाए जाने पर उसके विरुद्ध मुकद्दमा दर्ज किया है। मामला पुलिस थाना के अंतर्गत चौकी ठाकुरद्वारा का है जहां समीपवर्ती गांव बरोटा में चौकी प्रभारी सुरेंद्र राणा के नेतृत्व में महिला आरक्षी सहित पुलिस ने दबिश दी व उक्त सफलता प्राप्त की। मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना प्रभारी इंदौरा सुरेंद्र धीमान ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक महिला ने अपने घर में अवैध रूप से शराब रखी हुई है और यदि इसी समय दबिश दी जाए तो शराब पकड़ी जा सकती है।

इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला राजकुमारी पत्नी ज्ञान सिंह निवासी गांव बरोटा के घर में दबिश दी तथा उक्त मात्रा में शराब सहित उसे गिरफ्तार कर लिया। एस.डी.पी.ओ. नूरपुर साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने महिला के विरुद्ध थाना इंदौरा में हि.प्र. आबकारी अधिनियम 39 (1)ए के अंतर्गत मामला दर्ज कर कारवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।