विभाग द्वारा सड़क पर डाली गई मिट्टी, बारिश से बनी कीचड़,लोग परेशान 
May 17th, 2019 | Post by :- | 248 Views
विभाग द्वारा सड़क पर डाली गई मिट्टी, बारिश से बनी कीचड़,लोग परेशान
देहरा, डाडासीबा से संसारपुर टैरेस सडक जिसपर विभाग ने गड्ढे भरने के लिये  सडक पर  मिटटी डाल दी थी,  देर रात हुई बारिश की वजह से बरनाली में  सडक पर हर जगह कीचड ही कीचड हो गया I सुबह होते ही यहां वाहन फंसने शुरू हो गये I बच्चों की स्कूली बस बुरी तरह इस कीचड़ में धंस कर अनियंत्रित हो गई I बच्चों को बाहर निकालकर बस को पीछे मोडकर साईड में लगवाया गया I
 परिवहन निगम की बस भी इसमें बुरी तरह फंसकर घूम गई जिसे लोगों व सवारियों ने मिटटी हटाकर व धक्का मारकर  निकाला।  इस सडक पर दोपहिया वाहन भी अपनी बाईकों को धक्का मारकर निकालते रहे।सुबह से ही अपने कार्यों पर जाने वाले लोग व स्कूली बच्चे सडक बन्द होने की वजह से परेशान होते रहे । वहीं लगभग दो घंटे बाद विभाग ने जेसीबी भेजकर सड़कों से वाहनों को निकाला I मगर अभी भी सडक की हालत दयनीय है। स्थानीय लोगों सुनील कुमार, अजय कुमार, वालकृष्ण, दीपक, राकेश, संजीव, शमशेर सिंह, सजेश ठाकुर  ने कहा कि ये विभाग की नाकामी व कार्यप्रणाली को दर्शाता है  पहले तो मिटटी की वजह से लोग धूल खाते रहे व अब बारिश  होने के बाद किचड़नुमा सडक पर चलना बिल्कुल ही मुश्किल हो गया है। वहीं इस बारे सहायक अभियंता डाडासीबा सिकंदर पठानिया ने कहा कि जेसीबी भेजकर आवाजाही  को चालू करवा दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।