लोगों ने किया मतदान का बहिष्कारः मौके पर पहुंचे अधिकारी ने शुरू करवाई वोटिंग
May 19th, 2019 | Post by :- | 89 Views

लोकतंत्र के महापर्व में जहां पर सभी अपना योगदान दे रहे हैं वहीं व्यवस्था से नाराज कुछ लोगों ने मतदान का बहिष्कार( Boycott) करने का निर्णय लिया। जिला चंबा ( District chamba) के दुर्गम इलाके चुराह विधानसभा क्षेत्र ग्राम पंचायत आयल के पोलिंग बूथ साहू( Polling booth Sahu) में लोग मतदान के लिए नहीं पहुंचे हैं। इस पोलिंग बूथ पर दोपहर तक पूरी तरह से सन्नाटा छाया रहा। केवल चुनावी ड्यूटी पर तैनात अधिकारी ही बूथ पर मौजूद है। यह इलाका विस उपाध्यक्ष हंसराज के विधानसभा क्षेत्र में आता है। जब प्रशासन को इसकी खबर लगी को अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों से मिल कर उनकी बात सुनी। लोगों की समस्या सुनने के बाद उन्हें हल करने का आश्वासन देने के बाद वहां पर मतदान शुरू हो पाया।

बताया जा रहा है कि यहां पर बिजली, पानी, सड़क तथा स्वास्थ्य की सुविधाएं न होने के चलते लोग नाराज हैं और लोकसभा चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं। प्रशासन को जब इस बात की सूचना मिली तो नायब तहसीलदार चुराह सीडी कपूर स्थिति का जायजा लेने  पहुंचे।  नाइब तहसीलदार मौके पर पहुंचकर लोगों की समस्या सुनी और वोटिंग के बाद बिजली पानी सड़क की समस्या हल करने का आश्वासन दिया,

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।