May 19th, 2019 | Post by :- | 186 Views

इंदौरा पुलिस ने खैर तस्करी के प्रयास को विफल करते हुए एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। पुलिस को यह सफलता हिमाचल-पंजाब बॉर्डर पर स्थित मीलवां नामक स्थान पर लगाए गए एक नाके के दौरान मिली, जिसमें पुलिस ने खैर के मौछों से लदी एक पिकअप गाड़ी (एच.पी. 38बी-6630 )को पकड़ा व खैर तस्करी के आरोप में पिकअप में सवार 3 लोगों को हिरासत में लिया।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए पुलिस थाना इंदौरा प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि पुलिस की चुनावी ड्यूटी में व्यस्तता का लाभ उठाते हुए हिमाचल से पंजाब की ओर खैर की तस्करी की जा सकती है, जिसके चलते पुलिस ने मीलवां नामक स्थान पर नाकाबंदी की व नाके के दौरान हिमाचल से पंजाब जाते हुए उक्त गाड़ी को खैर के 28 मौछों सहित पकड़ा।

एस.एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने राजेश सिंह पुत्र पुरुषोत्तम निवासी गांव डाह, तहसील इंदौरा व केवल पुत्र नाथूराम निवासी गांव डैंकवां व एक अन्य आरोपी कुशल सिंह पुत्र तिलक राज वासी डैन्कवा जिला कांगड़ा को गिरफ्तार कर उक्त गाड़ी व खैर के मोच्छों को कब्जे में लेकर भारतीय दंड विधान की धारा 379 व वन अधिनियम 41, 42 के अंतर्गत मुकद्दमा दर्ज कर लिया है तथा आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।