रिकांगपिओ से हरिद्वार जा रही बस हुई हादसे का शिकार, 29 यात्रियों की बाल-बाल बची जान #news4
January 5th, 2022 | Post by :- | 95 Views

शिमला : शिमला जिला के उपमंडल रामपुर में सुनी मार्ग पर बुधवार दोपहर के समय एचआरटीसी की एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उक्त हादसा चोड़ली इलाके में हुआ। इस हादसे में फिलहाल किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है। हादसे का कारण बस का पटा टूटना बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार रिकांगपिओ से हरिद्वार को जा रही बस दोपहर करीब साढ़े 12 बजे जब लुहरी से 10 किलोमीटर दूर चोड़ली पहुंची तो अचानक बस का पटा टूट गया, जिसके चलते बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे एक चट्टान से टकराकर रुक गई। बस के करीब 29 यात्री सवार थे जोकि सभी सुरक्षित हैं।

यात्रियों के अनुसार अगर बस चट्टान से टकरा कर न रुकती तो सीधे सजलुज नदी में जा गिरती लेकिन चालक की सूझबूझ के चलते बड़ा हादसा होने से टल गया। बता दें कि बर्फबारी के कारण नारकंडा के पास यातायात बाधित हो गया है, जिस कारण बसों को वाया बसंतपुर होकर भेजा जा रहा है। यह बस भी वाया सुन्नी-लुहरी मार्ग होकर हरिद्वार के लिए जा रही थी लेकिन चोड़ली में हादसे का शिकार हो गई। वहीं यात्रियों को दूसरी बस से उनके गंत्वय के लिए रवाना किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।