नेपाल से 8.090 किलो चरस लेकर जा रहे थे कसोल, महिला सहित 3 गिरफ्तार
February 17th, 2020 | Post by :- | 174 Views

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में नशा तस्करी के लगातार मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामले में महिला और दो पुरुषों को चरस के साथ पकड़ा गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
जानकारी के अनुसार, धार्मिक पर्यटन नगरी मणिकर्ण घाटी में भुतंर-मणिकर्ण रोड में सिउंड के पास पुलिस ने 8 किलोग्राम 90 ग्राम चरस के साथ नेपाली महिला और पुरुष को गिरफ्तार कर दिया है.
एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने जब सिउंड के पास नाका लगा रखा था. इस दौरान जब हरिद्वार से मणिकर्ण जा रही एचआरटीसी की बस में चेकिंग की जा रही थी तो एक महिला और पुरुष के सामान को जब चेक किया तो उनके पास 8 किलो 90 ग्राम चरस बरामद की गई. उन्होंने बताया कि ये तस्कर नेपाल से चरस लेकर कसोल जा रहे थे. यहां पर चरस की सप्लाई होनी थी.
उन्होंने कहा कि दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उन्होंने बताया कि चरस के साथ गिरफ्तार किए गए महिला और दो पुरुष नेपाल के रहने वाले हैं. महिला की पहचान आशा (60), पुरुषों में तूल बहादुर (34) और दीपक (21) के रुप में हुई है.
16 फरवरी को भी पकड़े थे मामलेइससे पहले, रविवार को भी कुल्लू पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में चार लोगों को 42 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया. एक मामले में पिता और पुत्र आरोपी थे. दूसरे मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया था.

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।