रामपुर में टिप्पर की टक्कर से बाइक सवार 3 युवकों की मौत, गुस्साए लोगों ने NH किया जाम #news4
April 24th, 2022 | Post by :- | 97 Views

रामपुर बुशहर : शिमला जिला के रामपुर के समीप सफेद ढांक नामक स्थान में एक टिप्पर ने बाइक को जोरदार टककर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार तीनों युवको की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में मैकेनिक विनोद (28) पुत्र जियालाल निवासी चौरा जिला किन्नौर, राहुल (20) पुत्र रमेश सैनी निवासी कोटला ज्यूरी जिला शिमला व अनित 20 पुत्र राजपाल जिला किन्नौर के शामिल हैं। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों समेत गुस्साए लोगों ने 3 घंटे तक नैशनल हाईवे जाम कर दिया। उन्होंने पुलिस पर टिप्पर चालक को बचाने का आरोप लगाया है। पुलिस के अनुसार रविवार सुबह पुलिस को सेंकी गुप्ता ने दी कि जब वह सफेद ढांक के पास अपनी कार से रामपुर जा रहे थे तो टिप्पर (एचपी 95-8200) ने बाइक (एचपी 06ए-7848) को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना टिप्पर चालक देवी राम पुत्र कुमत राम विला के तेज और लापरवाही से वाहन चलाने के कारण हुई।

उधर, पुलिस पर टिप्पर चालक को बचाने व परिजनों को समय पर सूचित न करने का आरोप लगाते हुए मृतकों के रिश्तेदारों ने शवों को लेने से इंकार किया और महात्मा गांधी चिकित्सा सेवा परिसर खनेरी के समीप नैशनल हाईवे जाम कर उच्च प्रशासनिक अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग की। उन्होंने बताया कि रामपुर आसपास सीसीटीवी कैमरे तक नहीं है, जिससे कि वास्तविकता का पता चले। मृतक युवक के रिश्तेदार सोनू ने बताया की हमें पुलिस की लापरवाही लग रही है। परिजनों को पुलिस ने देर से सूचित किया। उन्होंने मांग की कि टिप्पर चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए। वहीं तहसीलदार रामपुर जय चंद ने बताया घटना की सुचना मिलते हीप्रशासन की ओर से वह मौके पर पहुंचे ताकि फौरी राहत आदि दी जा सके। सड़क दुर्घटना हुई है पुलिस मामले की कड़ाई से जांच कर रही है। दोषी को सख्त सजा हो, इस बारे प्रशासन पूरा प्रयास करेगा।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।