ढूंढियारा बंगला के पास खाई में लुढ़की कार, चालक समेत 3 घायल #news4
June 25th, 2022 | Post by :- | 52 Views

तुनुहट्टी  : पठानकोट-भरमौर नेशनल हाइवे मार्ग पर ढूंढियारा बंगला के समीप एक कार अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जा गिरी। हादसे में कार में सवार चालक समेत 3 लोगों को मामूली चोटें आई। उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। शनिवार देर शाम पंजाब के जालंधर से एक कार नम्बर पी.बी-01सी- 6310 डल्हौजी की तरफ आ रही थी। जब यह कार ढूंढियार बंगला के समीप पहुंची तो एक मोड़ पर सामने से आ रहे ट्रक की वजह से चालक ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण कार सड़क से नीचे जा गिरी ।

इस हादसे में कार को भारी नुकसान पहुंचा। कार में सवार साहिल (22), निशांत (22) तथा आशीष (23) को मामूली चोटें आई, जिन्हें देर रात एंबुलैंस की मदद से डल्हौजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई । शविार को ही क्रेन की मदद से कार को खाई से निकालकर पंजाब की और ले जाया गया । उधर, चालक की गलती न पाए जाने पर यह मामला पुलिस में दर्ज नहीं हो पाया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।