पांवटा साहिब में दो अलग सड़क हादसे में महिला सहित 3 घायल #news4
January 3rd, 2022 | Post by :- | 208 Views

नाहन : जिला सिरमौर के पांवटा साहिब उपमंडल में दिन प्रतिदिन सड़क हादसे बढ़ रहे हैं। सोमवार को 2 अलग-अलग मामलों में 3 लोग घायल हुए हैं। पुलिस दोनों ही मामलों में जांच में जुटी है। पहला मामला माजरा पुलिस थाना के अंतर्गत सामने आया है। यहां माजरा चौक पर एक ट्रैक्टर से गिरने के कारण यूपी से ताल्लुक रखने वाला एक कामगार बुरी तरह आए घायल हो गया। जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय बबलु पुत्र कैलाश निवासी गांव रसुलपुर, यूपी उत्तर प्रदेश यहां आसिफ ठेकेदार गांव मेलियों पांवटा साहिब के पास काम करता है। उक्त व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि यह करीब 7-8 से गांव मेलियों में ठेकेदार आसिफ के पास मिक्सर मशीन पर लेबर का काम करता है।

जब यह मेलियों से एक ट्रैक्टर में लिफ्ट लेकर माजरा जा रहा था, तो इसी बीच जब यह लोग माजरा चौक पर पहुंचे, तो इसने ट्रेक्टर चालक को ट्रेक्टर रोकने के लिए कहा। ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को रोका और जैसे ही यह उतरने लगा, तो ट्रैक्टर चालक ने एकदम से ट्रैक्टर चला दिया और यह नीचे गिरकर बेहोश हो गया। गिरने से उक्त व्यक्ति के दोनों टांगों में गंभीर चोटें आई हैं। घायल व्यक्ति की शिकायत पर माजरा पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज का जांच शुरू कर दी है। दूसरे मामले में तेज रफ्तार बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर। सड़क हादसे का दूसरा मामला पांवटा साहिब के कालेज मार्ग भास्कर कालोनी के समीप ल पेश आया। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने अन्य बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने के कारण बाइक सवार दंपत्ति नीचे गिर गए और महिला को सिर पर चोट आई है। जबकि पति को भी हल्की चोटें आई है। जानकारी के अनुसार सुरेश तोमर पुत्र इन्द्र सिंह तोमर निवासी बल्दुआ गांव कमरउ, जिला सिरमौर ने पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नि के साथ अपने रिश्तेदार के पास डिग्री कालेज पांवटा साहिब भास्कर कालोनी जा रहा थे ओर पत्नि बाइक पर पीछे बैठी थी। जब यह कालेज रोड से भास्कर कॉलोनी की तरफ मुडे, तो डिग्री कालेज की तरफ से तेज रफ्तारी से आई बाइक सवार ने इन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक पर पीछे बैठी उसकी पत्नि बबीता देवी नीचे गिर गई ओर उसका सिर पक्की सड़क पर लगने के कारण सिर से बहुत खून बहने लगा।

बाइक को टक्कर मारने वाला बाइक चालक तेजी से उठा और मौके से फरार हो गया। यह सड़क दुर्घटना तेज रफ्तार बाइक सवार की लापरवाही व गलत दिशा में चलने के कारण हुई है। दोनों सड़क हादसों की पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी वीर बहादुर ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों मामलों में मामले दर्ज कर लिए गए है और जांच जारी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।