मुबारिकपुर में हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोग घायल #news4
June 3rd, 2022 | Post by :- | 86 Views

अम्ब : उपमंडल अम्ब के तहत मुबारिकपुर चौक में हुई सड़क दुर्घटना में 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को एम्बुलैंस से सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार दोपहर को मुबारिकपुर चौक में चिंतपूर्णी की तरफ से आ रही फायर ब्रिगेड की गाड़ी के नीचे पीछे से आ रही एक बाइक घुस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चालक गाड़ी को ओवरटेक कर रहा था कि बाइक अनियंत्रित होकर गाड़ी के नीचे आ गई। दमकल गाड़ी के चालक ने सूझबूझ का परिचय देते हुए तुरंत ब्रेक लगा दी।

अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता। इस सड़क हादसे में बाइक सवार हर्ष (30) पुत्र राजवीर सिंह निवासी काशी उत्तराखंड, सुमित (24) पुत्र तेशपाल निवासी अहमदपुर देवीपुर, अटरासी कलां, अमरोह (यू.पी.), किशन पाल (26) पुत्र वेद प्रकाश निवासी बुलंदशहर (यू.पी.) गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। बताया जा रहा है कि दमकल टीम गाड़ी सहित संघनई में आग के केस पर जा रही थी और हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए बाइक सवार जीतपुर बहेड़ी स्थित एक उद्योग में काम करते हैं। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।