इस युवक ने माइकल जैक्सन जैसा दिखने के लिए खर्च कर दिए 21 लाख रुपए, अब पहचानना भी मुश्किल
February 18th, 2019 | Post by :- | 239 Views

नई दिल्ली,              माइकल जैक्सन का नाम तो हर कोई जानता है। वह एक अमेरिकी पॉप सिंगर व प्रदिद्ध डांसर थे। उनके निधन को अब 9 साल हो चुके है और उनके डांस लुक्स के ढेरों फैन है। लेकिन आज हम एक ऐसे युवक के बारे मे बताने जा रहे है जिसने माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए पूरे 21 लाख रुपए खर्च कर दिए। युवक का नाम ब्लैंको है जो अर्जेंटीना का रहने वाला है। माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए ब्लैंको पिछले 7 सालों में 11 बार प्लास्टिक सर्जरी करवा चुके है।

Leo Blanco

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 11 बार हुई प्लास्टिक सर्जरी और और कॉस्मेटिक की दूसरी प्रक्रियाओं पर उन्होंने 30 हजार डॉलर खर्ज कर दिए है। भारतीय मुद्रा के हिसाब से यह रकम 21 लाख रुपए से भी ज्यादा बनती है। वह बताते है कि उन्होंने 15 साल की उम्र में ही ठान लिया था कि वह माइकल जैक्सन की तरह दिखना चाहते है। ब्लैंको के मुताबिक, उन्होंने सिर्फ अपने नाक की ही चार बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। इसके अलावा उन्होंने अपनी ठुड्डी और जबड़े की भी सर्जरी करवाई है। हालांकि वह अभी भी अपने लुक से संतुष्ट नहीं हैं। उन्हें लगता है कि अभी भी उन्हें खुद में कुछ बदलाव करने की जरूरत है।

Leo Blanco

ब्लैंको अपने बदलाव को लेकर तो खुश है लेकिन उनका यह लुक उनकी मां को परेशान करता है। ब्लैंको की मां बताती है कि वह उसके लुक को लेकर चिंता में रहती है। बेटे के लुक को लेकर वह बताती हैं कि, कभी भी मैं लियो को देखती हूं तो सोच में पड़ जाती हूं कि क्या ये मेरा बेटा ही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।