क‌र्फ्यू के दौरान पिकअप से 36 पेटी शराब पकड़ी, मामला दर्ज
April 7th, 2020 | Post by :- | 324 Views

पुलिस थाना सदर बिलासपुर के तहत पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान एक पिकअप में ले जाई जा रही शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस को यह सफलता उस समय मिली जब पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान एक जीप को चेकिंग के लिए रोका। पुलिस ने क‌र्फ्यू का उल्लंघन के साथ-साथ दो लोगों के खिलाफ आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस थाना सदर बिलासपुर की टीम सुबह करीब साढे़ सात बजे बामटा की तरफसे गश्त कर बिलासपुर की ओर आ रही थी। टीम जब अपने वाहन में आइटीआइ चौक के पास पहुंची तो उसी समय बिलासपुर से घाघस की तरफ एक पिकअप नंबर एचपी 69-6067 घाघस की ओर जा रही थी। पिकअप में दो लोग थे जिनमें विक्रम गाड़ी चला रहा था जबकि बलवीर उसके साथ बैठा था। लॉकडाउन होने के कारण पुलिस ने वाहन चालक को पूछताछ के लिए रोका। इस दौरान जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 36 पेटी देशी शराब लदी हुई थी। लॉकडाउन के कारण शराब की बिक्री पर पाबंदी के कारण कोई भी व्यक्ति शराब नहीं ले जा सकता है। इस पर पुलिस ने इसे क‌र्फ्यू के आदेशों का उल्लंघन मानते हुए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने क‌र्फ्यू के दौरान शराब ले जा रही पिकअप के साथ दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है।

वहीं पुलिस की टीम ने नाला के नौण के पास अवैध शराब बेचने के आरोप में एकसेल्समैन के खिलाफ क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। मिली जानकारी के अनुसार किसी व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी थी कि नाले के नौण के पास स्थित ठेके का सेल्समैन लॉकडाउन के दौरान शटर को थोड़ा खोलकर शराब बेच रहा था तथा बाद में उसे बंद कर देता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।