शाहपुर आइटीआइ में 37 अभ्यर्थियों को मिला रोजगार #news4
May 19th, 2022 | Post by :- | 97 Views

शाहपुर : औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर में बुधवार को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया। यह इंटरव्यू श्रीराम पिस्टन लिमिटेड द्वारा आयोजित करवाया गया। इसमें आइटीआइ के विभिन्न ट्रेड फिटर टर्नर, एमएमबी, मशीनिस्ट के 45 अभ्यर्थियों ने भाग लिया। इस मौके पर लिखित के साथ मौखिक परीक्षा भी करवाई गई। इसमें जिला भर के मात्र 37 ही अभ्यर्थियों का चयन किया गया। उधर आइटीआई शाहपुर के प्लेसमेंट अधिकारी मुकेश कौशल ने बताया कि बुधवार को आइटीआइ शाहपुर में कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया गया।

उन्होंने बताया कि चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को आठ घंटे काम करने पर कट कटा कर 10,500 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा और उन्होंने बताया कि कंपनी की तरफ से और भी रियायती दरों पर सुविधा प्रदान की जाएगी। इसके साथ-साथ औद्योगिक संस्थान के प्रधानाचार्य इंजीनियर संजीव सहोत्रा ने चयनित अभ्यर्थियों को बधाई दी। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थी इसी महीने की 20 तारीख को कंपनी में ज्वाइन कर जाएंगे।

कंपनी से आए एचआर की तरफ से अभिषेक नवीन टेक्निकल की तरफ से दीपक ने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी सब्सिडाइज कैंटीन की सुविधा तथा और भी रियायती दरों पर सुविधाएं दी जाएगी l इसके साथ-साथ सी आई आई एम सी एम ट्रस्ट खनियारा मल्टी ट्रेनिंग स्किल की तरफ से इलेक्ट्रिशियन ट्रेड के अमित ने 10 बच्चों के साथ शिरकत की और कंपनी के गुर सिखाए। इसके साथ संस्थान की तरफ से राजकुमार, आशीष शर्मा, रवि कुमार, सीतांशु उपस्थित रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।