देहरा के बनखंडी में मिले पाकिस्तान के गुब्बारे, बनखंडी इलाके में दहशत का माहौल
February 19th, 2019 | Post by :- | 302 Views

देहरा के बनखंडी में मिले पाकिस्तान के गुब्बारे, बनखंडी इलाके में दहशत का माहौल
पूनम को खेतों में मिले पाकिस्तान के गुब्बारे, पुलिस ने अपने कब्जे में लिए पाकिस्तान के गुब्बारे, ऊपर लिखा है आई लव पाकिस्तान
देहरा,   काँगड़ा जिला के देहरा के बनखंडी में पाकिस्तानी गुब्बारे के मिलने से हड़कंप मच गया है। गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है। एक गुब्बारा तो सही हालत में मिला है, वहीं दो गुब्बारे फटे हुए मिले हैं। बता दें कि बनखंडी निवासी पूनम देवी पत्नी मिलाप चंद सुबह अपने ब’चों को स्कूल छोडऩे जा रही थी तो उन्होंने अपने घर के पास खेतों में गुब्बारा पड़ा देखा। जब करीब जाकर देखा तो गुब्बारे पर आई लव पाकिस्तान लिखा था। वह गुब्बारे को देखकर घबरा गईं और इस बारे में घरवालों को बताया। पूनम देवी के घरवालों ने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी। लोगों ने बनखंडी के उपप्रधान विजय कुमार को जानकारी दी। उपप्रधान विजय कुमार ने रानीताल पुलिस चौकी को इस बारे सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गुब्बारे को कब्जे में ले लिया है और छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी देहरा एलएम शर्मा ने बताया की मामले जांच कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।