दोसड़का व बणे ही हट्टी में आमने-सामने भिड़े 4 ट्रक, एक चालक की मौत #news4
May 26th, 2022 | Post by :- | 246 Views

अम्ब : पुलिस थाना अम्ब के तहत 2 अलग-अलग स्थलों पर हुए 2 सड़क हादसों में एक ट्रक चालक की मौत हो गई जबकि 3 ट्रक चालक गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू का दी है। पुलिस के अनुसार बुधवार रात्रि करीब 3.45 बजे अम्ब-हमीरपुर नैशनल हाईवे पर दोसड़का (नैहरी) में 2 ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुए दोनों ट्रक चालकों को सिविल अस्पताल अम्ब लाया गया, जहां डाॅक्टर ने एक ट्रक चालक कुलदीप सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी होशियारपुर (पंजाब) को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल हुए दूसरे ट्रक चालक संजय कुमार (53) पुत्र हंसराज निवासी गलूं (बंगाणा) का उपचार शुरू कर दिया है।

दूसरा सड़क हादसा वीरवार सायं मुबारिकपुर-होशियारपुर नैशनल हाईवे पर बणे ही हट्टी में हुआ। यहां भी आपस में 2 ट्रकों की टक्कर में दोनों वाहनों के चालक घायल हुए हैं। इस सड़क हादसे में घायलों की पहचान ट्रक चालक जगसिर सिंह (46) पुत्र बन्त सिंह निवासी झंडावाला, गोनियाना मंडी भठिडां (पंजाब) व रविन्द्र कुमार पुत्र बांका राम निवासी सिहाल बूहली, अमरोह, हमीरपुर के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस ने स्थानीय निवासी एवं प्रत्यक्षदर्शी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने कहा कि उक्त सड़क दुर्घटनाओं में पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर सड़क हादसों में शामिल वाहनों को कब्जे में लेकर बनती धाराओं के तहत केस पंजीकृत किए हैं। पुलिस ने क्षेत्रीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।