दिल्ली से धर्मशाला जा रही लग्‍जरी बस हादसे का शिकार, 40 पर्यटक थे सवार
October 31st, 2019 | Post by :- | 237 Views

धर्मशाला चंडीगढ़ रोड पर अम्ब के तहत पड़ते दिलवां में दिल्ली से धर्मशाला जा रही लग्जरी बस व ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में जहां बस को काफी क्षति पहुंची है वहीं ट्रक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ है। दोनों वाहनों की जोरदार टक्कर में बस में सवार दिल्ली के लगभग आठ यात्रियों को चोटें आई हैं जबकि ट्रक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है।  हादसे के दौरान बस में लगभग चालीस लोग सवार बताए जा रहे थे। गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ। सभी घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार वीरवार तड़के हरियाणा नंबर की लग्जरी बस दिल्ली के रहने वाले यात्रियों को धर्मशाला भ्रमण पर लेकर जा रही थी। इसी बीच अम्ब पुलिस थाना के तहत पड़ते दिलवां में चंडीगढ़ मार्ग पर बस की कांगड़ा से हरियाणा की ओर जाने वाले ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में बस ऑटो लॉक हो गई। जिससे हादसे के बाद सवारियां बस के अंदर काफी देर तक चिल्लाती रही।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।