युद्धपोत बनाने वाली कंपनी में तैनात CISF के 41 जवान कोरोना पॉजिटिव
May 13th, 2020 | Post by :- | 160 Views

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 41 ताजा मामले सामने आए हैं। यह सारे जवान भारतीय सेना के लिए युद्धपोत बनाने वाली कंपनी में तैनात थे।

कोलकाता स्थित गार्डेनरिच शिप बिल्डर्स एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड (जीआरएसईएल) इकाई में भारतीय सेना के लिए युद्धपोत बनाए जाते हैं। इस यूनिट में तैनात 55 वर्षीय सहायक सब इंस्पेक्टर ने सोमवार को कोरोना के कारण दम तोड़ दिया था। जीआरएसईएल हुगली नदी के तट पर एक रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण युद्धपोत निर्माण उपक्रम है जो नौसेना और तटरक्षक बल की युद्ध आवश्यकताओं को पूरा करती है।

सीआईएसएफ को 2016 में यहां तैनात किया गया था। केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में अब तक कोरोना से छह मौतें हुई हैं, जिनमें से अधिकतम सीआईएसएफ में, दो सीमा सुरक्षा बल और एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में है। अब 41 नए लोगों के पॉजिटिव होने के बाद पूरे परिसर को सेनेटाइज किया गया है। संपर्क में आए लोगों को एकान्तवास (क्वॉरेंटाइन) में भेज दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।