सांसद सैनी दर्जनभर गांवों में पहुंचे गुरु रविदास जयंती कार्यक्रमों में
February 20th, 2019 | Post by :- | 227 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )   ।      सांसद राजकुमार सैनी ने लोकसभा क्षेत्र के दर्जन भर गावों में संत शिरोमणि रविदास जयंती शिरकत की। सांसद सैनी ने लाडवा के गांव झीरबड़ी में संबोधित करते हुए सर्वप्रथम शहीदों एवं संत शिरोमणि रविदास जी को नमन किया। सांसद ने कहा की गुरु रविदास जी हमेशा अन्याय के खीलाफ़ लड़े हमे उनसे सीख लेनी चाहिए। सांसद ने सांसद निधी कोष से 4 लाख ग्राम विकास के लिए देने की घोषणा की। इस मौके पर सांसद सैनी ने ग्रामीणों को बसपा लोसुपा गठबंधन पर बधाई दी। इसके बाद सांसद राजकुमार सैनी लाडवा के गांव इसरगढ़ पहुुुंचे, जहां सैनी ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया। यहां पहुंचने पर लाडवा विधायक डॉ. पवन सैनी एवं सरपंच गुरुदत शर्मा ने सांसद सैनी का स्वागत किया।

यहां सांसद सैनी ने सांसद निधी कोष से दिए गए हुए 5 लाख रुपऐ से बने बाबा साहब डॉ. भीमराव अंबेडकर भवन का उद्घाटन किया। राजकुमार सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि वे सदैव ही कमजोर तबके की लड़ाई लड़ते आए हैं और आगे भी यूंही लडते रहेंगें।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।