धर्मशाला अस्पताल के 5 डॉक्टर और 3 नर्सें कोरोना पॉजिटिव, ऑर्थाे ओपीडी आगामी आदेशों तक बंद #news4
January 6th, 2022 | Post by :- | 70 Views

धर्मशाला : जोनल अस्पताल धर्मशाला में एक साथ 5 चिकित्सक कोरोना पॉजिटिव आए हैं, साथ ही अस्पताल में सेवाएं दे रहीं 3 नर्सें भी संक्रमित पाई गई हैं। अस्पताल स्टाफ के संक्रमित पाए जाने पर अस्पताल प्रशासन की चिंताएं बढ़ गई हैं। इससे स्वास्थ्य सेवाओं पर असर पड़ना आरंभ हो गया है। जोनल अस्पताल में ऑर्थो, चर्म रोग, एनेसथिसिया और जरनल ओपीडी में सेवाएं देने वाले चिकित्सक पॉजिटिव आए हैं। अस्पताल की ऑर्थाे ओपीडी को आगामी आदेशों तक बंद कर दिया है। वहीं अन्य चिकित्सकों के पॉजिटिव आने पर सहयोगी स्टाफ को जांच करवाने और लक्षण आने पर स्वयं क्वारंटाइन होने के निर्देश जारी किए गए हैं। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. राजेश गुलेरी ने पुष्टि करते हुए बताया कि अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं न चरमराए, इसको लेकर पूरी व्यवस्था की गई है। बता दें कि कोविड-19 की तीसरी लहर में जिले में एकाएक कोरोना मरीजों का आंकड़ा रहा है। बुधवार को 136 कोरोना मरीजों के पाए जाने पर जिले में एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 400 से ऊपर पहुंच गया था

अस्पताल में पहुंचे सर्दी-जुखाम के 150 मरीज

बारिश और बर्फबारी के बीच सर्दी-जुखाम वाले मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। अस्पताल में वीरवार को 150 से अधिक सर्दी-जुखाम से ग्रस्त मरीज पहुंचे। अस्पताल प्रशासन भी मरीजों के चैकअप के दौरान संभावना होने पर उनके कोविड टैस्ट करवा रहा है। अस्पताल में सभी को कोविड को लेकर जारी दिशा-निर्देशों की पालना करने के लिए जागरूक किया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।