5200 महिलाएं पारंपरिक वेश-भूषा में पेश करेंगी कुल्लवी नाटी, लोगों को देंगी मतदान का संदेश
April 29th, 2019 | Post by :- | 199 Views

कुल्लू के ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में आगामी 10 मई को प्रातः 10 बजे मेगा कुल्लवी नाटी का प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें जिलाभर से लगभग 5200 महिलाएं पारंपरिक वेश-भूषा में सुसज्जित होकर मानव श्रृंखला का निर्माण करेंगी। जिला निर्वाचन विभाग द्वारा आयोजित किए जा रहे इस मेगा प्रदर्शन का उद्देश्य जिला-वासियों सहित प्रदेश के लोगों को आगामी 19 तारीख को मतदान करने का संदेश देना है।

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी यूनुस ने आज इस संबंध में यहां जिले में स्वीप गतिविधियों को और प्रभावी बनाने के लिए आयोजित एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए यह जानकारी दी। यूनुस ने कहा कि इस बार जिला में लोक सभा के लिए किए जा रहे मतदान की प्रतिशतता को बढ़ाना है और इसके लिए जिला के प्रत्येक गांव, घर व व्यक्ति तक स्वीप की टीम पहुंच रही है।

ड्रोन पहुंचाएगा संदेश देश के कोने-कोने तक

डीसी ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान तिरंगा बनाते हुए गुब्बारों को महिलाऐं आसमान में छोडेंगी और मतदान पर आधारित गीतों पर नाटी शुरू हो जाएगी। घंटा भर चलने वाली मेगा नाटी की मेगा कवरेज ड्रोन कैमरों से की जाएगी ताकि संदेश जिला के प्रत्येक कोने के अलावा प्रदेश व देश तक पहुंचे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।