बोले मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो देश के नागरिकों से कर रहे हैं सीधा संवाद
February 28th, 2019 | Post by :- | 198 Views

महेन्द्रगढ़,    ।     शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने बृहस्पतिवार को अपने महेन्द्रगढ़ स्थित आवास पर स्थापित की गई बड़ी स्क्रीन पर ााजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ ‘प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम Ó को दे ाा।

इस मौके पर जिला उपायुक्त डा. गरिमा मित्तल, एसडीएम वीनेश कुमार सहित काफी सं या में पार्टी कार्यकर्ता श्री शर्मा के आवास पर मौजूद थे। इस कार्यक्रम में देश के कोने-कोने से अनेकों नागरिकों ने प्रधानमंत्री से सीधा संवाद किया जिसका उन्होंने तुरन्त जवाब दिया।

इस मौके पर उपस्थित ााजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये शिक्षा मंत्री ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो लोगों से सीधा संवाद करते हैं। उन्होंने कहा कि इसी को असली लोकतंत्र कहते हैं। उन्होंने कहा कि लोग देश के प्रधानमंत्री से सीधा संवाद करके अपने आपको ाुशनसीब मान रहे हैं। इस कार्यक्रम में हरियाणा के रेवाड़ी शहर के एक आम नागरिक ने ाी प्रधानमंत्री से सीधा संवाद किया । शिक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने यह जिज्ञासा जाहिर की थी कि वे देश के लोगों से सीधा संवाद करना चाहते हैं । उसी के बाद प्रधानमंत्री संवाद कार्यक्रम बनाया गया है। 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।