अम्बेडक़र प्रोफेसर्स एसोसिएशन आफ हरियाणा के प्रतिनिधिमण्डल ने भेजा मुख्यमंत्री को ज्ञापन
February 28th, 2019 | Post by :- | 222 Views
भिवानी, 28 फरवरी।  अम्बेडक़र प्रोफेसर्स एसोसिएशन आफ हरियाणा के प्रतिनिधिमण्डल ने अपनी सात सूत्रीय मांगों को लेकर तहसीलदार योगेश कुमार के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भेजकर मांगोंं को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की। प्रतिनिधिमण्डल का नेतृत्व उप प्रधान प्रो. सूबे सिंह ने किया।
 तहसीलदार को दिए ज्ञापन मेें महासचिव डा. राजेश लांगयान, सह सचिव प्रो. अश्वनी कुमार ने बताया कि नई पेंशन स्कीम की जगह पुरानी पेंशन बहाल करने क लिए हरियाणा सरकार विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर केंद्र सरकार को भेजा जाने, सातवें वेतन आयोग के अनुसार मकान किराया भत्ता सभी कर्मचारियों को दिए जाने, विश्वविद्यालयों सरकार व गैर सरकारी महाविद्यालयों में सेवा निवृति की आयु एक समान लागू करने, फरवरी से जून के मध्य ज्वाईन करने वाले सभी प्राध्यापकों को हरियाणा सरकार के अन्य कर्मचारियों क ी तरह एक वेतन वृद्धि का लाभ देते हुए छठे वेतन आयोग की विसंगति को दूर करने, यूजीसी के नियमानुसार एफफिल, पीएचडी की अग्रिम वेतन वृद्धि को बेसिक वेतन में मर्ज कर दिये जाने, हरियाणा के सभी महाविद्यालयों सरकारी व गैर सरकारी महाविद्यालयों एवं अन्य सभी विभागों में बैकलॉग की रिक्तियों को भरने के लिए विशेष भर्ती अभियान हरियाणा विधानसभा के चुनाव से पूर्व पूर्ण किए जाने, हरियाणा सरकार के सभी विभागों, बोर्ड और निगमों में पदोन्नति में आरक्षण लागू किए जाने की मांग की। प्रतिनिधिमण्डल ने ज्ञापन के माध्यम मुख्यमंत्री से मांग करते हुए कहा कि उनकी सभी उक्त मांगों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए ताकि हरियाणा सरकार के सभी कर्मचारियों को इनका लाभ मिल सके।
इस अवसर पर डा. महाबीर सिंह, प्रो. ललित काजल, प्रो. अजीत जनागल, प्रो. मुकेश जनागल, प्रो. अनिल कुमार, डा. नरेंद्र कुमार सहित अनेक महाविद्यालयों के प्रोफेसर्स उपस्थित थे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।